पत्नी के सामने पति के प्राइवेट पार्ट पर लगाया करंट

गाजियाबाद/नई दिल्ली: गाजियाबाद पुलिस पर एक पति-पत्नी को थर्ड डिग्री देने और पति के प्राइवेट पार्ट पर करंट लगाने का आरोप लगा है. मामला लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड से मिलता-जुलता ही नजर आ रहा है. जिसके चलते पहले ही तीन पुलिसकर्मियों पर सस्पेंशन की कार्रवाई हो चुकी है.

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 पर 2 दिन पहले रात को पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक पति पत्नी अपनी गाड़ी में आ रहे थे. आरोप है कि एक दरोगा ने उन्हें रास्ते में रोका और चेकिंग के नाम पर उनके साथ बदसलूकी की गई. इसके बाद पति पत्नी पर झूठा इल्जाम लगाया गया,कि वह गाड़ी में आपत्तिजनक हालत में थे. जिसके बाद उन्हें कवि नगर थाने ले जाया गया. थाने में उन्हें थर्ड डिग्री दिए जाने का आरोप है. थाने में पति को हवालात के भीतर डाल दिया गया और महिला को महिला थाने भेज दिया गया.

प्राइवेट पार्ट पर थर्ड डिग्री
आरोप है कि पति के प्राइवेट पार्ट पर पुलिस ने थर्ड डिग्री दी. मारपीट का आरोप एसएसपी गाजियाबाद के सामने साबित भी हो गया ।जिसके बाद कवि नगर थाने के थानाध्यक्ष प्रदीप त्रिपाठी, आरोपी दरोगा और थाने के एएसआई को निलंबित कर दिया गया था.

वीडियो आया सामने
घटना के बाद अब एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पति पत्नी के परिजनों और तत्कालीन थानाध्यक्ष प्रदीप त्रिपाठी की बातचीत है. इस बातचीत में पति-पत्नी के परिजन और प्रदीप त्रिपाठी के साथ नोक झोंक दिखाई दे रही है. वीडियो में साफ तौर पर परिजन आरोप लगा रहे हैं कि थाने में पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर करंट तक लगाया गया, हालांकि वीडियो में ही प्रदीप त्रिपाठी इन आरोपों से इनकार कर रहे हैं. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस बीच एसएसपी गाजियाबाद ने साफ तौर पर बता दिया है कि आरोपी पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट के मामले में शुरुआती दौर में सत्यता पाई गई है. और इसलिए तीनों को सस्पेंड किया गया है.

फिलहाल, पति-पत्नी पर पुलिस ने सरकारी काम में बाधा का मुकदमा दर्ज किया है और उन पर हत्या के प्रयास का मुकदमा हटा दिया गया है. लिहाजा पति पत्नी को जमानत मिल गई है, लेकिन पति-पत्नी अब घर से निकलने में भी डर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक पति पत्नी गाजियाबाद से कहीं और पलायन करने का मन बना रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *