उत्तराखंड के चमोली में बड़ा सड़क हादसा, टेंपो ट्रैवलर और बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत – Polkhol

उत्तराखंड के चमोली में बड़ा सड़क हादसा, टेंपो ट्रैवलर और बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत

ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर टेंपो ट्रैवलर और बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिससे कई लोग घायल हो गए. इस भिड़ंत में टेंपो ट्रैवलर के आगे का हिस्सा पुरी तरह से चकनाचूर हो गया. जिसकी वजह से चालक और महिला फंस गई. इसी बीच हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. जहां उन्होंने घायलों का रेस्क्यू कर उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेलंग के पास झड़कुला पेट्रोल पंप के सामने हुआ है. जहां एक टेंपो ट्रैवलर और बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों की के अनुसार एक बस ज्योतिर्मठ से सेलंग की तरफ जा रही थी. बस ओवर स्पीड के साथ ही गलत दिशा में चल रही थी. जिस कारण ज्योतिर्मठ की तरफ आ रहे टेंपो ट्रैवलर से जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो ट्रैवलर के एक साइड का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमें टेंपो ट्रैवलर का चालक और एक महिला अंदर ही फंस गई. जिसके बाद आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिस पर पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत कर वाहन चालक और महिला को बाहर निकाला.

वहीं, पुलिस की टीम ने पुलिस वाहन और एक निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ज्योतिर्मठ भेजा. टेंपो ट्रैवलर चालक और महिला के अलावा अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं. जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ज्योतिर्मठ में इलाज चल रहा है. उधर, इस हादसे के बाद टेंपो ट्रैवलर और बस में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *