कोरोना ब्रेकिंग : 31 नये मरीज से प्रदेश में अब 432

0
69
Listen to this article

कोरोना ब्रेकिंग : 31 नये मरीज से उत्तराखंढ में अब 432, आज के कुल हुये 84

देहरादून/ ऋषिकेश। आज देर रात्रि मिले एम्स अपडेट के अनुसार एम्स ऋषिकेश में कुल 30 पॉजिटिव केस आए इनमें से 5 नरेंद्र नगर के 10 हरिद्वार के तथा दो ऋषिकेश (देहरादून) के केस हैं। अभी अभी लैब से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार टिहरी क्षेत्र से भी 13 नए मामले कोबिड पॉजिटिव पाए गए है।

तथा एक अन्य सूत्र से एक पाजिटिव मामला देहरादून नगर निगम। क्षेत्र हरीपुर नवादा का बताया जा रहा है।

ज्ञात हो कि इनमें से पहला केस 38 वर्षीय बडोली ग्राम यम्केश्वर ब्लॉक पौडी के एक व्यक्ति का है, जो 19 मई को नोएडा से ऋषिकेश आया था। 22 मई को इनका एम्स ऋषिकेश में सैंपल लिया गया था । तथा यह बडोली बड़ी गवर्नमेंट स्कूल यम्केश्वर ब्लॉक में 19 मई से क्वॉरेंटाइन है।

दूसरा केस 35 वर्षीय बैराज कॉलोनी, ऋषिकेश में रहने वाली एक महिला है। यह महिला एम्स ऋषिकेश में 2 डॉक्टर फैमिली के यहां मेड का कार्य करती थी। उन्हे भी होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। इस महिला का 24 मई को एम्स ऋषिकेश में सैंपल लिया गया था जो कि आज पॉजिटिव पाया गया है। संभवतः बैराज कॉलोनी में पहले पाए गए कोवीड पॉजिटिव केस के संपर्क में आने से यह महिला भी पॉजिटिव हुई होगी । डिस्ट्रिक्ट सर्विलांस अधिकारी को एम्स द्वारा इस सूचना का आदान प्रदान कर दिया गया है। टिहरी क्षेत्र से भी 13 नए मामले कोबिड पॉजिटिव पाये गये हैं।

वहीं एक अन्य सूत्र से पता चला है कि थाना नेहरुकोलोनी क्षेत्र के हरिपुर नवादा में अभी अभी एक युवक कॉरॉना संदिग्ध पाया गया है, जो 22 मई को महाराष्ट्र से आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here