पोल खोललाकडाउन-4

हकीकत ब्याँ करता ये वायरल वीडियो

Listen to this article

TSR सरकार की पोल खोलता ऋषिकेश से दून लाये गये संक्रमण से भयभीत लोंगो द्वारा स्पोर्टस कालेज क्वारंटीन सेन्टर की हकीकत ब्याँ करता ये वायरल वीडियो!

अगर कोरोना से बच गये तो और बीमारियों से नहीं बचेंगें ये!

देहरादून। उत्तराखंड की शासन और राजधानी देहरादून की हकीकत ब्याँ करता अगर ये फेसबुक पर कल से वायरल हो रहा वीडियो सच है तो TSR सरकार क्या जवाव देगी प्रदेश में बढ़ते हुये कोरोना संक्रमण पर?

ये attached वीडियो देखिए और सोचिए कि TSR का शासन और प्रशासन किस तरह से “कोविड-19” जैसी वैश्विक महामारी में भी भ्रष्टाचार के कारनामों को अंजाम देने से नहीं चूक रहा है! क्या ऐसे ही लोग इस प्रशासनिक व्यवस्था में छिपे हुये जिनके नाम पर देश प्रदेश की जनता ने ताली और घंटियाँ बजाकर व दिये जलाकर कोरोना योद्धा मान स्वागत किया था, लानत है ऐसे शासन और उसकी प्रशासनिक व्यवस्था पर।

यहाँ उल्लेखनीय है कि आलीशान वातानुकूलित कमरों और सरकारी आवासों में बैठकर शासन प्रशासन चलाने और मीटिंगें करने वाली और मीटिंगों पर ही विश्वास करने वाली सरकार और उसके आला अधिकारी कभी धरातल पर उतर कर नहीं चलते जिसका ही परिणाम हैं कि हाथी के दाँत देखने के और हैं,  का ही शायद ये छोटा सा उदाहरण है। ये वीडियो राजधानी दून के महाराणा प्रताप स्टेडियम का बताया जा रहा है जहाँ से ही 92 कोरोना संक्रमित लोंगो के निकलने की बात भी कही जा रही है।

क्या सरकार व दून प्रशासन और पुलिस इस फेसबुक व डिजीटल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जाँच पड़ताल कर सच्चाई को बिना किसी प्रतिशोध के सबक लेते हुये  जनता के सामने लायेगी और कारगर सकारात्मक कदम उठायेगी। क्या राष्याट्रीय आपदा अधिनियम की धज्जियाँ उडा़ने वाले इन भ्रष्ट अधिकारियों पर कोई ठोस और सबक देने वाली कार्यवाही करेगी TSR सरकार या फिर यूँ ही…!

Bhai log support kro or dheko….

Posted by Sagar Sajwan on Saturday, May 23, 2020

यह फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो का लिंक है:-

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=576770223247602&id=100027438875975

ज्ञात हो कि उक्त वायर वीडियो किसी सागर सजवान नामक आईडी से वायरल हो रही है।