कार्यकर्ताओं की मेहनत से विश्व की नम्बर वन पार्टी बनी भाजपा : सांसद अजय भट्ट

0
70
Listen to this article

कार्यकर्ताओं की मेहनत से विश्व की नम्बर वन पार्टी बनी भाजपा : सांसद अजय भट्ट

(गुँजन मेहरा)

नैनीताल। रविवार को शहर के मल्लीताल नैनीताल क्लब के शैले हॉल में दो दिवसीय आयोजित भाजपा प्रशिक्षण शिविर में पहुँचे नैनीताल उधम सिंह नगर के सांसद अजय भट्ट प्रशिक्षण में भाग लेने से पहले सांसद सजय भट्ट ने पत्रकारों से वार्ता की। वार्ता कर सांसद ने कहा आज कार्यकर्ताओं की मेहनत से आज भाजपा विश्व की नम्बर वन पार्टी बन चुकी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के गठन के बाद 6 अप्रैल 1980 से आज तक भाजपा पार्टी हमेशा आगे रही है। कार्यकर्ताओं की मेहनत व लग्न के चलते आज पार्टी विश्व की नम्बर वन पार्टी बन चुकी है और आज तक कभी भाजपा पार्टी टुटी नही है। कहा कि भाजपा भविष्य के लिए भी टीम एकत्र करने में जुटी हुई है जिसके चलते आज उत्तराखंड में 500 युवाओं की टीम तैयार की जा चुकी है जिससे कि भविष्य में भाजपा पार्टी की नींव बनी रहे और बागडोर संभाल सकें।

चाइना को लेकर अजय भट्ट ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए फैसलों व सेना को दी गई खुली छूट के चलते आज डटकर मुकाबला कर रही है।

महेश नेगी के मामले में कहा कि अभी इस मामले में जांच चल रही है और पार्टी भी ऐसे मामलों में अपनी तरफ से जांच करती है। अभी इस मामले में बोलना उचित नही होगा जब तक कोई उचित फैसला नही आ जाता।कहा कि अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसको पार्टी तुरन्त निष्कासित कर दिया जाएगा।

इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोपाल रावत,भानु, मोहित साह आदि मौजूद रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here